Sunday, Aug 18 2019 | Time 05:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • केरल में बाढ़ से मृतकों की संख्या बढ़कर 115 हुई , 27 लोग लापता
  • केन्द्रीय नेतृत्व ने यदियुरप्पा को 20 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तार की अनुमति दी
  • पुजारा शतक के करीब, रोहित का अर्धशतक
  • ‘जम्मू-कश्मीर में एक सप्ताह में स्थिति होगी सामान्य’
  • रतुल पुरी के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट पर रोक से इनकार
राज्य » राजस्थान


ड़ीजे बजाने को लेकर दलित परिवार के साथ मारपीट

अलवर 15 मई (वार्ता ) राजस्थान में अलवर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गांव भटेसरा में डीजे बजाने को लेकर एक समुदाय विशेष के लोगों ने दलित परिवार के साथ मारपीट कर दी और दूल्हे के गले से नोटों की माला छीन ली।
बड़ौदामेव के पास इमलाली गांव निवासी संजय कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने मामा के लड़के की शादी में भटेसरा आ गया हुआ था 13 मई को निकासी के दौरान मेवों के घर के आगे डीजे बज रहा था मेवों ने डीजे बंद करने करवा दिया और लाठीचार्ज कर दिया जिसमें उसके मामा रघुवीर, मम्मी कमला एवं भाई अजय सिंह घायल हो गये।
पुलिस ने इस मामले में रसीद ,कासम, खुर्शीद आसम, सुशील जुबेदा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। संजय ने रिपोर्ट में बताया कि झगड़े के दौरान उसका मोबाइल और घड़ी भी गिर गई थी और दूल्हे के गले से 51-51 हजार की दो माला छीन ली गई और धमकी दी कि अगर किसी को शिकायत की तो हम बंदूक की गोली से मार देंगे। पुलिस ने इस मामले में भटेसरा गांव निवासी रशीद तथा आसम को गिरफ्तार किया है और शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में राजस्थान पुलिस छह स्वर्ण सहित दस पदक जीते

वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में राजस्थान पुलिस छह स्वर्ण सहित दस पदक जीते

17 Aug 2019 | 11:28 PM

जयपुर, 17 अगस्त (वार्ता) राजस्थान पुलिस ने चीन के चेगंदु शहर में चल रहे वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में भारतीय दल में शामिल राजस्थान पुलिस के पांच खिलाड़ियों ने अभूतपूर्व सफलता हासिल करते हुए छह स्वर्ण, तीन रजत और एक कांस्य पदक जीता है।

see more..
image