Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फाइनल मैच जयपुर पिंक एवं अजमेर ग्रीन के बीच होगा

जयपुर 19 मई (वार्ता ) राजस्थान के जयपुर में चल रही राज्यस्तरीय दृष्टिबाधित क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन जयपुर पिंक ने बीकानेर को हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया।
सवाई मानसिंह स्टेडियम में चल रही प्रतियोगिता के दूसरे दिन का पहला मैच बीकानेर एवं जयपुर पिंक के बीच हुआ जिसमें बीकानेर ने पहले खेलते हुए 72 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए जयपुर पिंक ने बिना विकिट खोए हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही जयपुर पिंक फाइनल में पहुंच गया।
दूसरा मैच जोधपुर रॉयल ब्लू और उदयपुर ऑरेंज के बीच में मैच हुआ। जोधपुर रॉयल ब्लू ने 158 रन बनाए जबकि उदयपुर ऑरेंज 90 रन बनाए। इस मैच में जोधपुर विजयी रहा।
तीसरे मैच में बीकानेर यलो और मारवाड़ जंक्शन के बीच में हुआ। मारवाड़ जंक्शन ने 215 रन बनाए, वहीं बीकानेर यलो ने 126 रन बनाए। मारवाड़ जंक्शन ने 89 रन बनाकर मैच जीत लिया। इसी प्रकार चौथे मैच में अजमेर ग्रीन और जोधपुर रॉयल ब्लू के बीच में खेला गया। जोधपुर रॉयल ब्लू ने 151 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए अजमेर ग्रीन ने मैच जीत लिया। इस तरह अजमेर ग्रीन भी फाइनल में पहुंच गया।
लुई-ब्रेल दृष्टिहीन विकास संस्थान एवं इंडियन ऑयल द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राज्यस्तरीय दृष्टिबाधित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच सोमवार को होगा, जिसमें जयपुर पिंक और अजमेर ग्रीन के बीच में खेला जाएगा
रामसिंह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image