Friday, Apr 26 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूर्व मंत्री राठौड़, सांसद कस्वां सहित अनेक ने दी गिरफ्तारी

बीकाने 20 मई (वार्ता) राजस्थान के चूरू जिले में फर्जी टीसी से चुनाव लडऩे के आरोप में हिरासत में लिये गये जिला प्रमुख हरलाल सहारण के विरोध में विधानसभा में विपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ एवं सांसद राहुल कस्वां के नेतृत्व में आज भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दीं।
सूत्रों के अनुसार श्री राठौड़ एवं कस्वा को धारा 144 तोडऩे पर गिरफ्तार किया गया जिन्हें बाद में पुलिस लाईन में छोड़ दिया। उसके बाद राठौड़ कलेक्टर से मिले और जिला प्रमुख की गिरफ्तारी का विरोध जताते हुए ज्ञापन दिया। श्री राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सारण की गिरफ्तारी एक राजनैतिक षड्यंत्र के चलते की गयी है जो बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि पार्टी की ओर से मंगलवार को कोतवाली पुलिस थाने के सामने धरना दिया जाएगा।
उधर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस की स्पेशल टीम ने जिला प्रमुख को जयपुर के जालुपुरा से रविवार को हिरासत में लिया। उनके खिलाफ दसवीं की फर्जी टीसी से 2015 में जिला परिषद सदस्य का चुनाव लडऩे का मामला पहले से ही उच्च न्यायालय में चल रहा है। इस मामले में ढाढऱ के पूर्व सरपंच चिमनाराम कालेर ने इस्तगासे के जरिए कोतवाली में मामला दर्ज कराया था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image