Friday, Mar 29 2024 | Time 10:41 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर शहर में 299 करोड के विकास कार्य कराये जाएंगे-लाटा

जयपुर 22 मई (वार्ता ) राजस्थान में जयपुर नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा ने घोषणा की है कि शहर में 299 करोड़ रूपये के विकास कार्य कराएं जाएंगे, इसके लिए कार्यादेश जारी कर दिए गए है।
श्री लाटा ने आज यहां पिंकसिटी प्रेस क्लब में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में तहत पत्रकारों को बताया कि शहर के प्रत्येक वार्ड में तीन करोड़ रूपए के विकास कार्य कराएं जाएंगे। उन्होंने कहा कि न्यू लाइट कॉलोनी और देवी नगर में नगर निगम द्वारा कई फर्जी पट्टे जारी होने के मामले की शिकायत उन्हें मिली है, उन्होने इस मामले की पत्रावली भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो को सौंप दी है।
उन्होनें कहा कि सरकार ने फरवरी 2015 में डोर टू डोर कचरा योजना में यूजर टैक्स लागू करने के निर्देश दिए थे। वह अभी तक लागू नही हो पाया है कचरा समय पर उठे और सफाई व्यवस्था ढंग से चले इसके लिए अब यूजर टैक्स लागू किया जाने पर विचार हो रहा है। उन्होनें कहा कि जयपुर शहर में आवारा कुत्तों और पशुओ की समस्या है इसके लिए नगर निगम अपने स्तर पर स्वान गृह का निर्माण कराएंगा और कुत्तों को पकड़कर उनमें बन्द करने की व्यवस्था की जाएगी।
इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष अभय जोशर ने क्लब में विकास कार्यों का पत्र सौंपा जिसे महापौर ने जल्द करने का आश्वासन दिया।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image