Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ा-खाचरियावास

जयपुर, 27 मई (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में उम्मीद से ज्यादा बहुमत मिलने से भाजपा नेताओं का नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।
श्री खाचरियावास ने आज यहां बान जारी करके कहा कि मात्र चार महीने पहले विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखने वाले राजेन्द्र राठौड़, गुलाबचंद कटारिया सहित कई भाजपा नेता कांग्रेस नेताओं से इस्तीफे मांग रहे हैं। चार महीने पहले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़कर जनता ने कांग्रेस की सरकार को चुना। कांग्रेस की सरकार बनने का मुख्य कारण राज्य की भाजपा सरकार का घमण्ड और भ्रष्टाचार था।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय बडे घोटाले हुये, इन घोटालों के कारण ही राज्य में भाजपा की वसुंधरा सरकार को प्रदेश के नागरिकों ने बर्खास्त करके कांग्रेस की सरकार चुनी। अब खाली बैठे भाजपा नेता कभी दौसा जाकर स्टेशन पर नागरिकों पर पत्थर फेंक कर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ना चाहते हैं तो कभी कांग्रेस सरकार से इस्तीफा मांगते हैं। श्री खाचरियावास ने कहा कि वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाकर लोगों से वोट लेकर केन्द्र में भाजपा ने सरकार तो बना ली, लेकिन उन्हें अब धरातल पर काम करना चाहिये। भाजपा नेता काम करने की बजाय बहुमत आने के बाद लोकतंत्र के विरूद्ध कांग्रेस की सरकारों को गिराने के जो बयान दे रहे हैं वो मुंगेरी लाल के हसीन सपने है जो कभी पूरे होने वाले नहीं है।
सुनील
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image