Friday, Mar 29 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में जिला कांग्रेस ने की हार की समीक्षा

अलवर, 28 मई (वार्ता)राजस्थान में अलवर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में आज अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी की हार की समीक्षा की गई।
कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि समीक्षा के बाद एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पद पर बने रहे का प्रस्ताव कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा जाएगा। इसके अलावा बैठक में संगठन पर चर्चा हुई। चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि वह किसी कार्यकर्ता पर आरोप नहीं लगाना चाहते। हार को लेकर वह काफी गंभीर दिखे।
वहीं बैठक में कांग्रेस के नेता एवं पूर्व मंत्री दुरु मियां ने हिंदू मुस्लिम वोट के ध्रुवीकरण का मामला उठाया। राजगढ़ से विधायक जोहरी लाल मीणा ने बैठक में कहा की उन्हें अपमानित करने का पूरा काम किया गया। कांग्रेस के नेता अजीत यादव ने संगठन को और मजबूत करने पर बल दिया और कहा कि जो भी कमी हैं, उन्हें दूर किया जाए। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि पार्टी के चुनाव प्रचार में संगठन की जो कमी रही है वह उसकी जिम्मेदारी लेते हैं। इस बैठक में वक्ताओं ने जिलाध्यक्ष पर अप्रत्यक्ष रूप से कई गंभीर आरोप लगाए लेकिन किसी ने भी इस्तीफे की बात नहीं की। बैठक में कांग्रेस के तत्कालीन सांसद डॉ करण सिंह, राजू पहलवान सहित अनेक कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद थे
जैन सुनील
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image