Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अफीम उत्पादक किसान के घर से पैंतीस किलो अवैध अफीम बरामद

चित्तौड़गढ़, 28 मई (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन थाना पुलिस क्षेत्र में पुलिस ने नारकोटिक्स द्वारा अफीम उत्पादकों पर निगरानी के लिये नियुक्त किये गये मुखिया के घर से मंगलवार को घर में जमीन में दबाकर रखी करीब पैंतीस किलो अवैध अफीम बरामद की।
वृत्ताधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के ग्राम गोराजी का निम्बाहेड़ा में छगनलाल जाट के मकान पर छापा मारकर रसोई में जमीन के अंदर छिपाकर रखी हुई अफीम बरामद की गई, प्लास्टिक की थैलियों में भरी अफीम का कुल वजन 34 किलो 700 ग्राम निकला। उन्होंने बताया कि उक्त मकान का मालिक छगनलाल नारकोटिक्स विभाग द्वारा नियुक्त अफीम उत्पादकों का मुखिया है। इसी मकान पर पिछले दिनों भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई में यहां से 136 किलो अफीम बरामद की गई थी। इस मामले में वह अलवर जिला जेल में है।
सूत्रों ने बताया कि छगनलाल के विरुद्ध ही एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है। उसे कल इस मामले में प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया जाएगा।
व्यास सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image