Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मौसेरे भाई बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

श्रीगंगानगर, 30 मई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रावला थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक और किशोरी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
थाना प्रभारी अमरजीत चावला ने बताया कि चार पीएसडी निवासी जसपाल बावरी (30)और रोजड़ी गांव की उसकी नाबालिग मौसेरी (16) बहन कल अपने घरों से भागकर चार पीएचडी के पास रामूराम बावरी की ढाणी पहुंच गये। तब रामूराम ने इसकी उनके इत्तिला परिजनों की। इस पर उनके परिजन मौके पर पहुंचे तो दोनों बुरी तरह डर गये और दोनों घर में अंदर चले गये और उन्होंने अंदर से कमरा बंद कर लिया। उसी दौरान किसी ने पुलिस को इत्तिला की। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा नहीं खोलने पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस अंदर पहुंची तो दोनों के रस्सी से लटके मिले। इस बीच जसपालसिंह के पिता ने रिपोर्ट देते हुए किशोरी के पिता और परिवार के सदस्यों सहित रिश्तेदारों आदि पर उसके पुत्र को मरने के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार जसपाल बावरी विवाहित था, दो वर्ष पहले उसकी पत्नी अनबन होने पर अलग हो गई थी। बाद में उसके मौसेरी बहन किशोरी से प्रेम सम्बन्ध हो गये।
सेठी सुनील
वार्ता
image