Friday, Apr 26 2024 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में कृषि उपज मंडी के गोदामों में आग

अजमेर 01 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में कृषि उपज मंडी समिति परिसर के गोदामों में आज सुबह भीषण आग लग गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्यावर रोड स्थित कृषि उपज मंडी समिति परिसर में आग सुबह पार्वती ऑयल मील के तेल गोदाम पर लगी। बाद में आग ने अन्य गोदामों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग पर काबू पाने के लिए विभिन्न जगहों से आई करीब पांच दर्जन दमकल गाड़ियों को कड़ी मशक्कत की और सात घंटे में आग पर काबू पाया गया।
गोदामों में आग लगने की सूचना पर सांसद भागीरथ चौधरी एवं विधायक वासुदेव देवनानी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। श्री चौधरी ने इस बात पर रोष भी जताया कि शहर में इतनी बड़ी आग लग गई, लेकिन उनके द्वारा जिला कलेक्टर से इस बारे में बात करने तक उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी।
दोनों नेताओं ने अग्निकांड पर दुख व्यक्त किया है। आग में करीब एक करोड़ रुपए के नुकसान होने का अनुमान है। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image