Saturday, Dec 7 2019 | Time 01:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बगदाद में गोलीबारी में पांच प्रदर्शनकारियों की मौत
राज्य » राजस्थान


स्कार्पियों की टक्कर से दो पांच लोगों की मौत

श्रीगंगानगर, 04 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ क्षेत्र में आज स्कॉर्पियो की टक्कर से दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरतगढ़-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर सूरतगढ़ से करीब 10 किमी दूर मानकसर ओवरब्रिज पर शाम करीब पांच एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मार दी इससे मोटरसाइकिलों पर सवार पांच व्यक्ति दूर जा गिरे। इनमें से तीन की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गये। दोनों घायलों को सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भिजवाया गया। जहां एक ने दम तोड़ दिया। बाद में दूसरे घायल की भी मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही सूरतगढ़ सदर और शहर थानों के प्रभारी और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये। स्कॉर्पियो में सवार व्यक्ति घटना के बाद मौके से फरार हो गये। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि सभी मृतक आसपास के गांवों के हैं। पुलिस इनकी पहचान करने में लगी है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों को दया याचिका से वंचित करना चाहिए-कोविंद

पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों को दया याचिका से वंचित करना चाहिए-कोविंद

06 Dec 2019 | 4:19 PM

सिराेही, 06 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महिला सुरक्षा पर गंभीर चिंता जताते हुए कहा है कि पोस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म के आरोपियों को दया याचिका से वंचित कर देना चाहिए।

see more..
image