Friday, Apr 19 2024 | Time 05:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नकली शराब बनाने के कारखाने में पुलिस का छापा

अलवर, 04 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने अवैध शराब बनाने के कारखाने में छापामार कर भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस दल पर पथराव किया जिससे प्रधान आरक्षक प्रताप सिंह घायल हो गया और वाहन का शीश भी टूट गया। इस सिलसिले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया।
कठूमर थानाअधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि आबकारी पुलिस ने मुखबिर से मैथना गांव में नकली स्प्रिट से शराब बनाने सूचना मिलने पर सहायक उप निरीक्षक एसआई उदय सिंह और आबकारी थानाधिकारी नारायण सिंह तोमर ने सुबह एक मकान में दबिश दी। दबिश के दौरान शराब बनाने के लिए काम मे ली जा रही सील लगाने की मशीन स्प्रीट खाली पव्वे कार्टून और अन्य सामान जप्त किया।
उन्होंने बताया उसी समय कुछ लोगो ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिससे कठूमर थाने की गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया और हेडकास्टेबल प्रताप सिंह के पैर और कंधे में चोट आई। घायल हेडकॉस्टेबल का सीएचसी में इलाज कराया गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश मीणा और थानाधिकारी राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये और एक महिला बलवीरा को गिरफ्तार किया जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ अवैध रूप से शराब बनाने, राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image