Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सूदखोरों से तंग आकर युवक ने आत्महत्या की

श्रीगंगानगर 07 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में एक युवक ने सूदखोरों से तंग आकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार कस्बे में वार्ड नंबर 11 निवासी मुखविंदरसिंह रामगढ़िया (37) ने कल रात को खाना खाने के बाद सल्फास की गोलियां खा ली। वह सुबह कमरे में मृत पाया गया। पास में ही सल्फास की गोलियों की डिब्बी पड़ी थी। हालांकि मुखविंदरसिंह को परिजन उसे अस्पताल लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के बहनोई हरमीतसिंह रामगढ़िया ने पुलिस में दर्ज कराई प्राथिमकी में बताया कि मुखविंदरसिंह ने कुछ समय पहले पदमपुर के ही एक फाइनेंसर से रुपये लेकर रायसिंहनगर के एक व्यक्ति से वाहन खरीदा था। उसे रुपये देने के बदले में फाइनेंसर ने मुखविंदरसिंह से खाली चैक पर हस्ताक्षर करवाकर ले लिए गए।
उसने बताया कि मुखविंदर ने उनकी रकम लौटा दी लेकिन उसका ब्याज इतना अधिक था जो वह चुका नहीं पा रहा था। वे मुखविंदर पर रुपये देने या वाहन उनके सुपुर्द करने की धमकियां दे रहे थे। वे कई बार उससे वाहन छीनने के लिए भी आए। उन्होंने मुखविंदरसिंह द्वारा दिये गये चेक में रकम भरकर बैंक में जमा करा दिया जो अनादरित हो गया। इसको लेकर वे मुकदम दर्ज कराने की धमकी दे रहे थे। इससे परेशान होकर उसने सेलफास की गोलियां खा ली।
सेठी सुनील
वार्ता
image