Monday, Jul 22 2019 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘ईरान के साथ परमाणु संधि करने वाले देशों की जुलाई के अंत में होगी बैठक’
राज्य » राजस्थान


सूदखोरों से तंग आकर युवक ने आत्महत्या की

श्रीगंगानगर 07 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में एक युवक ने सूदखोरों से तंग आकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार कस्बे में वार्ड नंबर 11 निवासी मुखविंदरसिंह रामगढ़िया (37) ने कल रात को खाना खाने के बाद सल्फास की गोलियां खा ली। वह सुबह कमरे में मृत पाया गया। पास में ही सल्फास की गोलियों की डिब्बी पड़ी थी। हालांकि मुखविंदरसिंह को परिजन उसे अस्पताल लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के बहनोई हरमीतसिंह रामगढ़िया ने पुलिस में दर्ज कराई प्राथिमकी में बताया कि मुखविंदरसिंह ने कुछ समय पहले पदमपुर के ही एक फाइनेंसर से रुपये लेकर रायसिंहनगर के एक व्यक्ति से वाहन खरीदा था। उसे रुपये देने के बदले में फाइनेंसर ने मुखविंदरसिंह से खाली चैक पर हस्ताक्षर करवाकर ले लिए गए।
उसने बताया कि मुखविंदर ने उनकी रकम लौटा दी लेकिन उसका ब्याज इतना अधिक था जो वह चुका नहीं पा रहा था। वे मुखविंदर पर रुपये देने या वाहन उनके सुपुर्द करने की धमकियां दे रहे थे। वे कई बार उससे वाहन छीनने के लिए भी आए। उन्होंने मुखविंदरसिंह द्वारा दिये गये चेक में रकम भरकर बैंक में जमा करा दिया जो अनादरित हो गया। इसको लेकर वे मुकदम दर्ज कराने की धमकी दे रहे थे। इससे परेशान होकर उसने सेलफास की गोलियां खा ली।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
66 लाख की धोखाधड़ी का अभियुक्त गिरफ्तार

66 लाख की धोखाधड़ी का अभियुक्त गिरफ्तार

21 Jul 2019 | 10:29 PM

सीकर 21 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में पुलिस की स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) टीम ने मेडिकल कॉलेजों में नौकरी एवं टेन्डर दिलवाने के नाम पर 66 लाख की धोखाधड़ी करने वाले एमबीबीएस डाक्टर पारूल शर्मा को आज सीकर से गिरफ्तार किया।

see more..
राजस्थान में एक दर्जन जिलोंं में बारिश की कमी, सिरोही में सूखे के हालात

राजस्थान में एक दर्जन जिलोंं में बारिश की कमी, सिरोही में सूखे के हालात

21 Jul 2019 | 9:45 PM

जयपुर 21 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में मानसून के फीका पड़ जाने के कारण जयपुर, जोधपुर, जैसलमेर, नागौर, हनुमानगढ़ सहित एक दर्जन जिलों में बरसात की कमी है जबकि सिरोही जिले में सूखे के हालात बनते नजर आ रहे है।

see more..
गहलोत ने स्व. शीला दीक्षित को दी श्रद्धां​जलि

गहलोत ने स्व. शीला दीक्षित को दी श्रद्धां​जलि

21 Jul 2019 | 9:29 PM

जयपुर 21 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

see more..
अण्डे सेने की विधि सफल होने से गोडावण के वंश वृदिध के संकेत

अण्डे सेने की विधि सफल होने से गोडावण के वंश वृदिध के संकेत

21 Jul 2019 | 9:17 PM

जयपुर 21 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में विलुप्त प्राय: राज्य पक्षी गोडावण के अण्डों से कृत्रिम रुप से सेने के बाद पांच बच्चों के जन्म लेने से उनके वंश वृदि्ध के आसार नजर आने लगे हैं।

see more..
image