Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बालिका ने पिता सहित तीन लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया

झुंझुनू, 07 जून (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के मलसीसर थाना क्षेत्र में एक 13 वर्ष बालिका से पिता सहित तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की दो सगी बहनें कल घर छोड़कर निकल गई थीं। इस मामले में पिता ने अपने साले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह उसकी बेटियों को लेकर चला गया है। जिस पर पुलिस जांच कर रही थी दोनों बहनें एक गांव के पास मिली। उन्हें थाने लाया गया तो उन्होंने पिता के साथ जाने से इन्कार कर दिया।
पुलिस के अनुसार 13 साल की बड़ी बहन ने आज अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और कहा कि उसके पिता और उसके दो साथियों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। यह सिलसिला फरवरी तक चला। जिसके बाद वह विरोध करने लगी तो पिता ने मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे परेशान होकर वह घर छोड़कर चली गई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पोक्सो एक्ट और सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। मामले की जांच झुंझुनू की पुलिस उपाधीक्षक (शहर) ममता सारस्वत कर रही हैं।
करीब पांच साल पहले पीड़िता की मां उसके पिता से अलग हो गई थी। इसके बाद तीन बालिकाओं और दो पुत्रों को पालने की जिम्मेदारी पिता की थी, लेकिन पिता ने पिछले कुछ समय से बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।
सर्राफ सुनील
वार्ता
image