Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अपने ही उम्मीदवारों का विरोध करने वालों पर जयपुर में होगा विचार-अर्जुनराम

बीकानेर, 08 जून (वार्ता) केंद्रीय संसदीय एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने शनिवार को बीकानेर में कहा कि चुनाव के दौरान जो भी स्थितियां बनी, जिन लोगों ने चुनाव में असहयोग या विरोध किया, उन पर विचार के लिए भाजपा की 14 जून को जयपुर में बैठक होगी।
श्री अर्जुनराम ने पत्रकारों द्वारा चुनाव के दौरान पार्टी के ही कुछ लोगों द्वारा उनका विरोध करने के सवाल पर कहा कि यह संगठन से जुड़ा मुद्दा है। इस पर 14 जून की बैठक में बात होगी। राजस्थान सरकार से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार की जिम्मेदारी तय नहीं कर पा रही है, इस वजह से लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति भी बिगड़ी। कांग्रेस को इस विषय पर सोचना चाहिए।
राजस्थान सरकार को गिराने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास करती है। बीकानेर संभाग पुलिस के आला अधिकारी पर लगे आरोप में उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार को संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि चूरू के जिला प्रमुख ने भी इस मुद्दे पर बात की है। सरकार को संज्ञान लेना चाहिए। श्री अर्जुनराम ने कहा कि उनके मंत्रालय से जुड़े कार्यों में एक महीने में असर नजऱ आने लगेगा। अभी कार्य जारी है, एक महीने बाद फिर जब हम बैठेंगे तो बहुत सारे विकास दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि रोजगार सृजन का कार्य हमारी प्राथमिकता में है। इससे पहले केंद्रीय राज्यमंत्री बनने के बाद पहली दफा बीकानेर पहुंचे अर्जुन मेघवाल का रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया गया।
संजय सुनील
वार्ता
image