Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नृत्य कार्यक्रम में गई कंजर बाला की मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के बाद हत्या

बारां 08 जून (वार्ता) राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र के शंकर कालानी चांचैडा से मध्यप्रदेश के गुना में नृत्य कार्यक्रम के लिये कंजरबाला का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला प्रकाश में आया है।
छबड़ा के थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि छबड़ा निवासी मृतका की बहन ने आज रिपोर्ट दर्ज कराई कि सात जून को वह अपनी बहिन एवं गांव की दो अन्य लड़कियों के साथ उदपुरिया गांव से मध्यप्रदेश के गुना में बस से एक नृत्य कार्यक्रम करने के लिए गयीं थी। दो-तीन दिन पहले गुना जिले के उनारसी के निवासी पंकज कलाल ने नृत्य कार्यक्रम के लिये बुकिंग करवाई थी। उसने बताया कि वे चारों लड़कियां शाम को गुना बस स्टैण्ड पहुंची जहां से पंकज कलाल ने उसे एवं उसकी बहन को मोटरसाईकिल पर बैठा लिया जबकि साथ वाली दोनों लड़कियों को आरोन सिरोंज वाली बस में बिठा दिया।
उसने बताया कि पंकज कलाल उसे और उसकी बहन को मोटरसाईकिल पर बैठा कर लटेरी के जंगल की तरफ ले गया, जहां उसने अपने दो साथियों अजयपाल और सुरेन को बुलवा लिया। बाद में पंकज कलाल ने तीन बार उसकी बहन से दुष्कर्म किया। इस दौरान अजयपाल और सुरेन ने उसे पकड़े रखा। उसके बाद पंकज कलाल ने उसकी बहन को जबरन जहर की गोलियां खिला दीं। बाद में वह हम दाेनों को रुठियाई स्टेशन पर लेकर आ गया। इस बीच उसकी बहन बेहोश हो गई तो पंकज कलाल हमें छोड़कर भाग गया।
उसने बताया कि बेहोश बहन को वह रूठियाई स्टेशन से ट्रेन से छबड़ा लेकर आई और उसे छबड़ा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी बहन की मौत हो गई। थानाधिकारी ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है, उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उक्त घटनाक्रम जिला मध्यप्रदेश का होने के कारण शून्य नम्बर की प्राथमिकी दर्ज करके मूल मुकदमा दर्ज करने के लिये गुना के कोतवाली थाने भिजवाई गई है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।
शाह सुनील
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image