Friday, Mar 29 2024 | Time 13:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दम्पती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चित्तौड़गढ़, 09 जून (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के मंडफिया थाना क्षेत्र में एक दम्पति ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम चिकारड़ा निवासी दिनेश भील (25) एवं उसकी पत्नी मैना के खेत में स्थित मकान में फांसी लगा आत्महत्या कर लेने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक ही फंदे पर लटके दोनों के शव उतरवाए और मंडफिया के अस्पताल पहुंचाए। पोस्टमार्टम कल सुबह किया जाएगा।
पुलिस ने बताया कि घटना के समय घर के अन्य सदस्य पास के गांव रिश्तेदारी में गए हुए थे, शाम करीब चार बजे मृतक दिनेश की भाभी खेत पर आई तब घटना का पता चला। मृतक की भाभी ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच बच्चा नहीं होने को लेकर झगड़े होते रहते थे और आज भी उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके चलते वे हमारे साथ नहीं आए और पीछे से यह घटना हो गई। पुलिस मामले की दर्ज कर जांच कर रही है।
व्यास सुनील
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image