Tuesday, Oct 22 2019 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में हवाई हमले में चार लोगों की मौत
  • रुस की अदालत ने बांध टूटने के मामले में तीन लोगों को हिरासत में भेजा
  • घाना में कार दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत, 12 घायल
  • बंगाल में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा : ममता
  • आदर्श चुनाव संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस सांसद जमानत पर छूटे
राज्य » राजस्थान


डिग्गी में गिरने से युवती की मौत

श्रीगंगानगर, 10 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के जोरावरसिंहपुरा गांव में आज एक युवती की सार्वजनिक डिग्गी में गिर जाने से मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार मृतक युवती की पहचान रमनदीप कौर उर्फ रज्जी (28) के रूप में हुई। मृतका करीब 20 दिनों से अपने पीहर जोरावरसिंहपुरा आई हुई थी आज सुबह वह सार्वजनिक डिग्गी पर पानी लेने के लिए गई थी जहां संतुलन बिगड़ जाने से वह डिग्गी में जा गिरी। इसका पता चलने पर गांव वालों ने खुद ही काफी मशक्कत कर शव को बाहर निकाला।
घटना की सूचना मिलने पर थानाप्रभारी गोपालसिंह ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा। पुलिस ने मृतका रज्जी की मां द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है। रज्जी की शादी चक 38 जीजी-घुद्दुवाला में हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। फिलहाल किसी पक्ष ने रज्जी की मौत पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
राज्य सरकार बालिका शिक्षा के विकास को लेकर संकल्पबद्ध-मेघवाल

राज्य सरकार बालिका शिक्षा के विकास को लेकर संकल्पबद्ध-मेघवाल

21 Oct 2019 | 8:44 PM

चुरू 21 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल ने बालिका शिक्षा वर्तमान समय में समाज की जरूरत बताते हुए कहा है कि बालिका शिक्षा के विकास को लेकर संकल्पबद्ध राज्य सरकार की ओर से इस दिशा में व्यापक कदम उठाए जा रहे हैं।

see more..
मतदान समाप्त, प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद

मतदान समाप्त, प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद

21 Oct 2019 | 8:45 PM

जयपुर, 21 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के खींवसर और झुँझुनू जिले के मंडावा विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हाे गया।

see more..
image