Friday, Mar 29 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हत्या के विरोध में श्रीबिजयनगर बंद रहा

श्रीगंगानगर, 11 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के श्रीबिजयनगर कस्बे में अज्ञात बदमाशो द्वारा दिनदिहाड़े घर में अकेली वृद्ध महिला की हत्या कर नकदी और सोने के जेवरात लूट ले जाने की वारदात से आक्रोशित लोगों ने आज बाजार बंद रखकर धरना प्रदर्शन किया।
संघर्ष समिति के आह्वान पर आयोजित बंद के दौरान दिन भर श्रीबिजयनगर में पुलिस थाना के सामने धरना-प्रदर्शन चलता रहा। इस दौरान श्रीबिजयनगर पहुंचे पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा से नागरिकों के शिष्टमण्डल की वार्ता हुई, जिसमें कोई नतीजा नहीं निकलने पर संघर्ष समिति ने बुधवार को भी कस्बे में बंद रखने का एलान किया है।
धरना-प्रदर्शन में निकटवर्ती रामसिंहपुर, अनूपगढ़, घड़साना-रावला, जैतसर और रायसिंहनगर कस्बों से भी बडी संख्या में लोग पहुंचे। कल अनूपगढ़ में व्यापारिक और सामाजिक संगठनों की बैठक बुलाई गई है जिसमें आसपास के इन कस्बों में भी आंदोलन शुरू करने पर विचार किया जायेगा।
गौरतलब है कि श्रीबिजयनगर के वार्ड नं. दस में रहने वाले पेट्रोल पम्प व्यवसायी राजेन्द्र बजाज की पत्नी ऊषा बजाज (65) की सोमवार दापेहर घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने नृशंस हत्या कर दी थी। बदमाश घर से दो लाख 53 हजार रुपये नकद तथा ऊषा के पहने हुए सोने के जेवरात लेकर फरार हो गये।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image