Friday, Apr 26 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रांजिट कैप में निरूद्ध नाईजीरियन नागरिक का स्वदेश प्रत्यावर्तन

अलवर 12 जून (वार्ता ) राजस्थान में अलवर कारागृह के ट्रांजिट कैप में निरूद्व नाईजीरियन नागरिक अमादीक हॉपकीन्स चिदुबेम उर्फ अबू थॉमस को आज स्वदेश नाईजीरिया प्रत्यावर्तन हेतु नई दिल्ली अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भिजवाया गया जहां से स्वदेश प्रत्यावर्तन होना है।
जिला पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने बताया कि उक्त विदेशी नागरिक बीकानेर कारागृह से सजा पूर्ण करने के पश्चात राज्य सरकार के आदेश से स्वदेश प्रत्यावर्तन किये जाने तक जिला कारागृह अलवर में स्थापित ट्रांजिट कैप में बीकानेर कारागृह से अलवर कारागृह के ट्रांजिट कैप में स्थानान्तरित किया गया था।
ग्रह विभाग के शासन उप सचिव के आदेशानुसार गुरूवार को नई दिल्ली से स्वदेश प्रत्यावर्तन किये जाने के निर्देशानुसार आज पुलिस लाईन की सुरक्षा गार्ड के साथ जिला कारागृह अलवर के ट्रांजिट कैप से स्वदेश नाईजीरिया प्रत्यावर्तन हेतु नई दिल्ली अन्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भिजवाया गया। जिसका नई दिल्ली से स्वदेश प्रत्यावर्तन होना है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image