Friday, Mar 29 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


निकायो के उपचुनाव में जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाया-पुनिया

जयपुर 12 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां ने नगरपालिका के उपचुनाव में पार्टी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि इन चुनावों में भी जनता ने कांग्रेस को सबक सिखा दिया।
विधायक श्री पूनियां ने आज यहां कहा कि राज्य में जिन 16 वार्डों में उपचुनाव हुए है उनमें पहले भाजपा के पास तीन और कांग्रेस के पास 10 वार्ड थे। अब इस चुनाव में भाजपा की दो सीट बढ़ कर पांच हो गई और कांग्रेस की दो सीट घट कर आठ हो गई। रावतसर नगरपालिका के दोनों वार्डों में निर्विरोध चुनाव जीते पार्षद भी भाजपा समर्थक है।
उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों में सरकार ने अपने पूरे संसाधनों का दुरूपयोग किया, सरकार के अधिकारी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को चुनाव जीताने के लिए प्रयास करते रहे, लेकिन जनता ने भाजपा के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया।
श्री पूनियां ने कहा कि ये सरकार जनता के बीच अपना विश्वास खो चुकी है। राज्य में बिजली-पानी, कानून व्यवस्था के बिगड़े हालात के लिए सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। किसान कर्जमाफी और बेरोजगारी के अपने वादे पर पूरी तरह फैल हो चुकी कांग्रेस सरकार को जनता ने सबक सिखाया है।
रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image