Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भामसं की ओर से 17 जून को दिया जायेगा धरना

अलवर 12 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर में भारतीय मजदूर संघ (भामसं) की ओर से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुनीता शर्मा को न्याय दिलाने की मांग करते हुये 17 जून को जिला कलेक्ट्रेट पर एक दिवसीय धरना दिया जायेगा।
भामसं के जिलाध्यक्ष मुन्नालाल शर्मा के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंड़ल ने मुख्यमंत्री के नाम से इस आशय का ज्ञापन जिला कलेक्ट्रेट को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि एक अप्रैल 2019 को चिकानी सेंटर के अधीन नंगला समावदी आंगनवाड़ी सेंटर की कार्यकर्ता सुनीता शर्मा ने सुपरवाइजर उषा यादव की प्रताड़ना से तंग होकर विषाक्त पदार्थ खा लिया था जिसकी छह अप्रैल को मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों से भी मिले लेकिन उच्चाधिकारियों ने आचार संहिता की बात कहकर सिर्फ आश्वासन दिया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।
अलवर की अदालत द्वारा आरोपी उषा यादव की जमानत खारिज होने के बाद भी उसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया गया। विभाग द्वारा निलंबित किए जाने के बाद भी वह मामले को दबाने एवं राजीनामे की बात कर रही है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि मृतका के आश्रित को सरकारी नौकरी, 10 लाख की आर्थिक सहायता और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो इसलिए ठोस रणनीति तथा आरोपी सुपरवाइजर उषा यादव को बर्खास्त करने की मांग की हैँ
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image