Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पानी के मुददे पर नाटक कर रही है भाजपा

जयपुर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि भाजपा नेताओं ने पांच वर्ष में लोगों को पानी मुहैया के लिये कोई काम नहीं किया अब वे पानी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।
श्री खाचरियासवास ने आज जारी बयान में कहा कि जयपुर में पानी की मांग को लेकर भाजपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के अलावा जनता का कोई समर्थन नहीं जुटा पाये। वे पांच महीने पहले तक सरकार में थे, लेकिन पांच वर्षों में इन्होंने जनता की कोई सुध नहीं ली। वर्ष 2008 से लेकर 2013 तक तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने लोगों तक पानी पहुंचाने के लिये जो काम किये थे, उनको आगे नहीं बढ़ाया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जयपुर में चार महीनों में 532 ट्यूब वैल बनवाये हैं। जनवरी में ही जयपुर सहित पूरे राज्य में गर्मी से निपटने की तैयारी कर ली गई थी। आने वाले समय में लगभग 200 ट्यूब वैल ओर खोदे जायेंगे। पूरे पांच वर्ष में भाजपा सरकार ने पानी को लेकर जो काम नहीं किया, उससे कई गुना ज्यादा इन चार महीने में कर दिये गये हैं जो रिकार्ड है। श्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेताओं की नाटकबाजी की पोल खुल गई है क्योंकि भाजपा सरकार के समय इन लोगों ने कोई काम नहीं किया, जो लोग एक भी बोरिंग नहीं करा पाते थे जनता के कहने पर उन्हें प्रदर्शन करने का कोई अधिकार नहीं है।
सुनील
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image