Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वृद्धा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के श्रीबिजयनगर थाना क्षेत्र में 10 जून को पेट्रोल पम्प व्यवसायी राजेन्द्र बजाज की पत्नी ऊषा (65) की हत्या और लूटपाट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
श्रीबिजयनगर थाना में रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत ने आज पत्रकारों को बताया कि 10 जून को वार्ड नं. 10 निवासी ऊषा बजाज की हत्या के बाद लूटपाट की वारदात की जांच करते हुए आरोपी रामदेव उर्फ रामा (25) कुमावत को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि रामदेव मार्बल एवं टाइल फिटिंग का कार्य करता है। करीब दो वर्ष पहले बजाज दम्पत्ति की बड़ी पुत्री की शादी से पहले घर में मरम्मत कार्य करवाये जाने के दौरान रामदेव से मार्बल एवं टाइल की फिटिंग करवाई गई थी। इससे उसकी राजेन्द्र और उसकी पत्नी ऊषा से अच्छी जान-पहचान थी।
श्री पुलिस ने बताया कि रामदेव पर काफी कर्ज चढ़ गया था लिहाजा उसने बजाज दम्पती के घर लूटपाट की योजना बनाई और 10 जून को पूर्वान्ह करीब 11 बजे वह उनके घर पहुंचा। वहां उस समय राजेन्द्र घर पर ही थे। तब बहाना करके वहां से निकल गया और बाहर आकर उनके जाने काइंतजार करने लगा। करीब साढ़े बारह बजे जब राजेंद्र चले गये तो वह दुबारा उनके घर गया और उसने वहीं से वजनदार वस्तु से ऊषा बजाज के सिर पर वार किये जिससे ऊषा की मौत हो गई। फिर वहां से करीब ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गया।
सेठी सुनील
वार्ता
image