Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेस क्लब के समर कैम्प का शुभारम्भ

जयपुर 15 जून (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में पिंकसिटी प्रेस क्लब के ग्रीष्मकालीन अभिरूचि शिविर का आज शुभारंभ हुआ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि मैनेजिंग एडिटर क्रिकेट क्राउड इन्टरनेशनल स्पोर्टस मैगजीन एवं बिजनेसमैन राजन जैन, विशिष्ठ अतिथि वरिष्ठ पत्रकार धीरेन्द्र जैन ने शिविर का शुभारम्भ किया। इस दौरान बच्चों ने विभिन्न कार्यक्रमों की रंगारंग प्रस्तुतियां देकर अतिथियों एवं उपस्थित सदस्यों का मन मोह लिया।
इस मौके क्लब अध्यक्ष अभय जोशी एवं महासचिव मुकेश चौधरी ने अतिथियों का माल्यर्पण एवं स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया।
श्री राजन जैन ने कहा कि ऐसे आयोजन से बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास होगा। श्री धीरेन्द्र जैन ने कहा कि ऐसे अभिरूचि शिविरों के माध्यम से हमारी संस्कृति को बढ़ावा मिलता है और बच्चों को संस्कार मिलते है। बच्चों के संर्वागीण विकास में ऐसे शिविर के आयोजन की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।
शिविर संयोजक विमल सिंह तंवर ने बताया कि दस दिवसीय शिविर के दौरान प्रशिक्षणार्थियों को लोक नृत्य, कथक, पाश्चात्य नृत्य, अभिनय, मार्शल आर्ट, मेहन्दी, रंगोली, ड्राईंग एवं पेंटिंग, फोटोग्राफी, योग एवं हास्य योग, टेबल टेनिस आदि का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस दौरान क्लब सदस्यों को मेडिटेशन, योगा एवं एडवांस एक्यूप्रेशर थैरेपी का प्रशिक्षण भी दिया जायेगा।
जोरा
वार्ता
More News
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image