Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रिश्वत लेते रोडवेज का बुकिंग क्लर्क गिरफ्तार

उदयपुर, 15 जून (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने उदयपुर में आज राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के एक बुकिंग क्लर्क को वित्त प्रबंधक के लिये 5600 की रुश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो की उदयपुर चौकी में पुलिस निरीक्षक हनवन्त सिंह साेढ़ा ने बताया कि परिवादी रोहित मेनारिया ने ब्यूरो की उदयपुर चौकी में कल शिकायत दर्ज कराई थी कि रोडवेज बस अड्डे पर उसकी पत्नी के नाम से दुकान नम्बर 41 आवंटित हुई थी। बाद में डिपो ने इस दुकान को स्थानांतरित करने का नोटिस दिया। इस सम्बन्ध में जब निगम के वित्त प्रबंधक चंद्र प्रकाश कचोरिया से सम्पर्क किया गया तो उसने 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी।
उन्होंने बताया कि शिकायत का सत्यापन कराया गया तो उसमें कचोरिया के 8600 रुपये लेने पर सहमत होने की पुष्टि हो गई। तीन हजार रुपये उसी समय कचोरिया की ओर से बुकिंग क्लर्क हीरालाल लौहार ने ले लिये शेष 5600 रुपये आज देने को कहा। श्री सोढ़ा ने बताया कि इस पर ब्यूरो के दल ने जाल बिछाते हुए मेनारिया को 5600 रुपये देकर कचोरिया के पास भेजा जिसने रिश्वत की राशि हीरालाल को देने को कहा। जैसे ही मेनारिया ने हीरालाल को रुपये दिये ब्यूरो के दल ने दबिश देकर उसे दबोंच लिया और उससे रिश्वत के रुपये बरामद कर लिये। उन्होंने बताया कि कचोरिया की तलाश की जा रही है।
सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image