Friday, Mar 29 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में झगडा, एक की हत्या

अलवर 18 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गुर्जरपुर में कल शाम को पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी तथा छह से अधिक घायल कर दिया।
थानाधिकारी भरत महर ने बताया कि गुर्जरपुर खुर्द गांव में खेतो पर रखवाली करने गयी एक महिला भीमवती के साथ पास ही के ग्राम मांदला खुर्द में बसे आगरी जाति के लोगों ने अभद्र व्यवहार एवं मारपीट की। इस पर महिला के शोर मचाने पर गुर्जरपुर खुर्द के ग्रामीण लाठियों एवं पत्थरों एवं धारदार हथियार से लैस होकर पहुंच गये तथा मांदला खुर्द के प्रकाश चंद सहित अन्य लोगों को हमला कर दिया।
झगडे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से झगडे में घायल सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर मांदला खुर्द निवासी बंशीराम ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। घटना में घायल अन्य छह लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों के घरों में गिरफतारी के लिए दबिशें दी।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image