Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


छात्रा ने छात्रावास में फांसी लगाकर आत्महत्या की

अलवर, 18 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक फार्मेसी कॉलेज के छात्रावास में आज एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जानकारी के अनुसार अलवर जिले के टपूकड़ा निवासी प्रथम वर्ष की 16 वर्षीय छात्रा छात्रावास के कक्ष में अकेली रहती है। दोपहर बाद छात्रा के मोबाइल पर उसके पिता का फोन उसने नहीं उठाया तो उसके पिता ने कॉलेज के नंबर पर फोन किया और कहा कि उसकी बेटी फोन नहीं उठा रही है। जब महाविद्यालयकर्मी उसके कमरे की ओर गये तो वह अंदर से बंद था। बार बार खटाखटाने पर उसने दरवाजा नहीं खोला तो कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर छात्रा का शव पंखे से लटका मिला।
इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार छात्रा ने संभवत: दो दिन पहले आत्महत्या की है। छात्रावास प्रबंधन के अनुसार छात्रा चार जून को अवकाश पर घर गई थी और 15 जून को ही छात्रावास आई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image