Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्नी के ब्यूटी पार्लर के सामने पति ने किया आत्महत्या का प्रयास

श्रीगंगानगर,19 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर के पुरानी आबादी इलाके में आज एक युवक ने अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर की दूकान के सामने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल ड़ालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।
पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में शनि मंदिर के पास रहने वाले राजेन्द्रसिंह (35) अपने साथ डि़ब्बे में मिट्टी का तेल लेकर मोहरसिंह चौक स्थित अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर की दूकान के बाहर पहुंचा। दूकान के बाहर खडे होकर पत्नी को आवाज लगाई। जब पत्नी बाहर नहीं आई तो उसने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल ड़ालकर आग लगा दी।
घटना में गंभीर रूप से झूलसे राजेन्द्रसिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी दिगपालसिंह ने बताया कि युवक का 80 प्रतिशत शरी झूलस गया है। अभी वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। हालत सुधार होने पर बयान लिए जाएंगे। पुलिस के अनुसार शुरुआती पूछताछ और पड़ताल में पता चला है कि राजेंद्र सिंह और उसकी पत्नी के बीच कुछ समय से संबंध काफी तनावपूर्ण है तथा वह राजेन्द्रसिंह से अलग रह रही है। राजेंद्रसिंह के दो मासूम बच्चे हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image