Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में एक युवक ने की आत्महत्या

अलवर 20 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में हरसौरा पुलिस थाना क्षेत्र के बबेडी गांव में एक युवक के जहर खाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार गुड्डू गुर्जर बुधवार रात बबेडी की सूखी नदी पर आया और उसने अपने धर्म के भाई सतीश और ताऊ के लड़के लाला को फ़ोन किया कि वह जहर खा रहा है। इस पर सतीश और लाला उसके पास पहुंचे, तब तक उसने जहर खा लिया और बेहोशी की हालत में नदी में मिला।
दोनों ने मोटरसाइकिल पर गुड्डू को लेकर कोटपूतली अस्पताल पहुंचे तब तक उसने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को बबेडी नदी पर सेलपोस मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि गुड्डू गुर्जर ने अपने साथी योगेश, विक्रम, अशोक और अन्य लोगो के साथ गांव के ही गिर्राज गुर्जर के साथ दस दिन पहले ही मारपीट कर दी, जिससे गिर्राज गुर्जर के चोट आने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में गुड्डू गुर्जर सहित इन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया था और तब से ही गुड्डू और उसके अन्य साथी फरार हो गये थे।
जैन जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image