Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


करीब पौने दो क्विंटल डोडा पोस्त सहित तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 24 जून (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में संगरिया पुलिस ने आज सुबह लगभग पौने दो क्विंटल डोडा पोस्त बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया।
संगरिया थाना की कार्यवाहक प्रभारी सब इंस्पेक्टर रचना विश्नोई ने बताया कि तस्कर फॉर्च्यूनर गाड़ी में लगभग पौने दो क्विंटल डोडा पोस्त लेकर पंजाब की तरफ जा रहा था कि एक सूचना पर उसे पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि संगरिया के नजदीक रतनपुरा में सुबह गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें प्लास्टिक के दस कट्टे रखे हुए थे, जिनमें एक किंवटल 72 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ।
गाड़ी चला रहे राजेंद्रप्रसाद (50) निवासी ढाणी पन्नेसिंहपुरा, थाना रतनगढ़ जिला चूरु को गिरफ्तार कर लिया गया। रचना बिश्नोई ने बताया प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि राजेंद्र प्रसाद यह पोस्त राजस्थान के चित्तौड़गढ़ इलाके से लेकर आया था और आगे पंजाब के फाजिल्का शहर में किसी को सप्लाई करने जा रहा था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए राजेंद्र प्रसाद का पूर्व में भी अापराधिक रिकॉर्ड होने का पता चला है। उस पर एनडीपीएस एक्ट तथा अन्य अपराधों के तीन-चार मामले विभिन्न थानों में दर्ज होने की जानकारी मिली है। फॉर्च्यूनर गाड़ी के नंबर फर्जी होने की भी संभावना है। इस गाड़ी का मालिक जोधपुर जिले का निवासी है जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image