Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जसोल हादसे में मृतकों की संख्या पन्द्रह पहुंची

बाड़मेर 24 जून (वार्ता) राजस्थान के बाड़मेर जिले में बालोतरा क्षेत्र के जसोल में रामकथा के दौरान रविवार को हुए हादसे में एक घायल के दम तोड़ देने से इसमें मृतकों की संख्या बढ़कर पंद्रह पहुंच गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में गंभीर रुप से घायल पोकरराम ने सोमवार को जोधपुर एम्स अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में रविवार को तीन महिलाओं सहित चौदह लोगों की मौत हो गई थी तथा पांच दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये थे। मृतकों में पोकरराम के अलावा देवीलाल, सुंदर देवी, जब्बर सिह, केवलदास, पेमाराम, चम्पाराम, इंद्र सिंह, सांवलदास, रमेश कुमार, अविनाश व्यास, माल सिंह, जितेन्द्र, नेनू देवी एवं नारंगी शामिल है। मृतक ज्यादात्तर जसोल एवं आस पास के रहने वाले थे। इनमें जोधपुर एवं अजमेर के भी शामिल है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जसोल पहुंचकर मौके का जायजा लिया और मृतकों के घर जाकर उनके परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने अस्पताल जाकर घायलों की कुशलक्षेम भी पूछी। श्री गहलोत ने कहा कि हादसे के मृतकों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रूपये एवं हादसे में घायलों को अधिकतम दो लाख रूपये की सहायता राशि देने के निर्देश दे दिए हैं। इससे पहले रविवार को श्री गहलोत ने जोधपुर संभागीय आयुक्त बी एल कोठारी को घटना की जांच के निर्देश दिये थे।
उल्लेखनीय है कि जसोल में रविवार को रामकथा के दौरान तेज अंधड़ एवं बारिश के कारण पंडाल के गिर जाने एवं करंट लगने से यह हादसा हुआ।
जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image