Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा प्रतियोगी परीक्षा मंगलवार एवं बुधवार को

अजमेर 24 जून (वार्ता) पच्चीस एवं छब्बीस जून को आयोजित राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा प्रतियोगी परीक्षा-2018 की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
राजस्थान लोकसेवा आयोग के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आयोग मुख्यालय अजमेर की ओर से आयोजित इस परीक्षा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। आयोग के सचिव के के शर्मा ने परीक्षा पर प्रभावी नियंत्रण के लिये प्रदेश के सभी सातों संम्भागीय मुख्यालय के जिलाधीश कार्यालय पर कंट्रोल रूम स्थापित किये हैं।
परीक्षा संभाग मुख्यालय पर आयोजित की जा रही है, जो दोनों दिन दो पारियों में संचालित होंगी। परीक्षा के निर्देश आयोग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। अभ्यर्थियों को परीक्षा समय से एक घंटे पहले प्रवेश पत्र के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा।
प्रदेश में कुल 82 परीक्षा केन्द्र बनाये गये हैं जिनमें से अजमेर में सात परीक्षा केन्द्र है। सर्वाधिक परीक्षा केंद्र 42 राजधानी जयपुर में गठित किये गये है। परीक्षा के दौरान पुख्ता सुरक्षा की भी व्यवस्था की गई है, साथ ही आला अधिकारी निगरानी भी रखेंगे।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image