Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अस्पताल के कैदी वार्ड से फरार आरोपी ने सात घंटे में दो और चोरियां की

श्रीगंगानगर 25 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में सदर थाना क्षेत्र में जिला अस्पताल से फरार हुआ एक कैदी सात घंटे में ही दो और चोरियां करते पकडा गया।
थानाप्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि सूरतगढ़ रोड पर स्थित जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में उपचाराधीन मुल्जिम दुर्गेश कल रात करीब आठ बजे फरार हो जाने के बाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। स्टेशन से ट्रेन पकड़कर वह पंजाब के समीपवर्ती अबोहर शहर चला गया। अबोहर में रेलवे स्टेशन से बाहर आते ही उसने एक मोटरसाइकिल चुरा लिया। इसके बाद दुर्गेश फाजिल्का जिले में खुईखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव डंगरखेड़ा चला गया, जहां आज तड़के ढाई बजे एक मकान में चोरी करते हुए पकड़ा गया।
आरोपी को खुईखेड़ा पुलिस के हवाले कर दिया गया। दुर्गेश को खुईखेड़ा पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 411 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पूर्व यहां अस्पताल के कैदी वार्ड से फरार हो जाने पर देर रात तक उसे पकडऩे के लिए पुलिस की कईं टीमें इधर-उधर भागदौड़ करने में लगी रहीं। अस्पताल में लगे सीसी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। इसमें वह 8.20 बजे अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने आरोपी दुर्गेश के खिलाफ पुलिस की हिरासत से फरार हो जाने का मामला दर्ज कर लिया गया।
गौरतलब है कि हरियाणा में सिरसा जिले में डबवाली सदर थानांतर्गत चौटाला गांव निवासी दुर्गेश (28) को श्रीगंगानगर जिले में गजसिंहपुर पुलिस ने विगत 12 जून को एक मकान में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था तथा न्यायिक हिरासत में था। पुलिस के अनुसार दुर्गेश रक्त कैंसर से पीडि़त है। जेल में उसकी तबीयत खराब हो जाने पर कल दोपहर 12 बजे दुर्गेश को श्रीगंगानगर जिला अस्पताल में लाया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image