Tuesday, Apr 16 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नशीली गोलियों की सप्लाई करने वाली युवती गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 27 जून (वार्ता)राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के चूनावढ थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशीली गोलियां सप्लाई करने के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि हनुमानगढ जंक्शन में वार्ड नंबर दस की निवासी कोमल सिंधी (32) के खिलाफ नशीली गोलियां बेचने की सूचना पर पुलिस ने उसके मकान पर दबिश देकर तलाशी ली। तलाशी में करीब एक लाख साठ हजार रूपये की नशीली गोलियों एवं कैप्सूलोंं की एक बड़ी खेप बरामद हुई। पुलिस ने कोमल सिंधी को गिरफ्तार कर आज न्यायालय मे पेश किया।
पुलिस के अनुसार गत छह जनवरी को लालगढ़ जाटान थाना पुलिस ने एक पिकअप में अवैध रूप से एक लाख 59000 नशीली गोलियां तथा कैप्सूल ले जाते हुए सादुलशहर के पतली गांव निवासी रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया था। रणजीतसिंह ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वह नशीली दवाओं की यह खेप हनुमानगढ़ जंक्शन निवासी कोमल सिंधी से लेकर आया था।
गौरतलब है कि श्रीगंगानगर जिले में संभवत यह पहला मामला है जिसमें अवैध नशीली दवाइयों की बरामदगी में लिप्त कोई महिला पकड़ी गई हो। हालांकि पुलिस अफीम, स्मैक, पोस्त और शराब आदि नशीले पदार्थ अवैध रूप से रखने व सप्लाई करने के आरोप में महिलाओं को भी पकड़ती रहती है, लेकिन मेडिकेटेड नशे के प्रकरण में किसी युवती के लिप्त होने का यह पहला मामला है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

कांग्रेस एवं गहलोत ने वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को किया गुमराह-सीतारमण

16 Apr 2024 | 7:47 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव के लिए जारी संकल्प पत्र को विकसित भारत 2047 का विजन पत्र बताया वहीं कांग्रेस और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर चुनाव के समय वोट के लिए झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

see more..
image