Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस में बिखराव का संकेत है सी.पी.जोशी का व्यवहार-मेघवाल

बीकानेर 29 जून (वार्ता) केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि विधानसभा में अध्यक्ष डा. सी.पी.जोशी का व्यवहार कांग्रेस में बिखराव की ओर ले जाने वाला है।
बीकानेर के दो दिवसीय प्रवास पर आए श्री मेघवाल ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यदि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा रहा है तो इसमें किस बात की देरी हो रही है, उन्होंने कहा कि जो भी हो वह जल्दी हो जाए ताकि कुछ काम तो हो।
उन्होंने सोलर कम्पनियों द्वारा खरीदी जा रही जमीनों के सम्बन्ध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि कुल मिलाकर किसानों का शोषण नहीं किया जाना चाहिए। इस सम्बन्ध में वे जल्द ही जिला कलेक्टर से इस बाबत चर्चा करेंगे। उन्होने कहा कि बीकानेर अब सोलर हब बनता दिख रहा है। कई कम्पनियां भी यहां निवेश के लिए प्रयास कर रही है। कुल मिलाकर निवेश के लिए यहां अच्छा माहौल देखने को मिल रहा है।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image