Friday, Apr 19 2024 | Time 22:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मत्स्य विवि के सभी परिणाम जुलाई के अंत तक घोषित कर दिए जाएंगे-कुमार

अलवर 30 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर में मत्स्य विश्वविद्यालय के कार्यवाहक कुलपति अश्वनी कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय में परीक्षाओं के परिणाम देरी से आने की व्यवस्थाओं को सुधार किया जाएगा।
श्री कुमार ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जो रिजल्ट देरी से आ रहे है ,उसमें सुधार किया जायेगा तथा सभी परिक्षाओं के परिणाम जुलाई के अंत तक घोषित कर दिए जाएंगे। प्रो. कुमार ने कहा कि यहां जो कमियां हैं जिन्हें दुरुस्त किया जाएगा। भरतपुर विश्वविद्यालय के कुलपति श्री कुमार ने कहा कि भरतपुर यूनिवर्सिटी को उत्तरी भारत में छठी रैंक मिली है और कई कोर्स चल रहे हैं, मॉडल कोर्स खोले जाएंगे। वहां जोधपुर बेंगलुरु दिल्ली की तर्ज पर पढ़ाई कराने की व्यवस्था का बीड़ा उठाया गया है।
उन्होंने बताया कि गत दिनों राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश भी यूनिवर्सिटी का दौरा कर कर गए हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन में वह यूनिवर्सिटी बोर्ड की बैठक करेंगे जिसमें यूनिवर्सिटी में चल रहे कोर्सों को मॉडलआइज और प्रतिस्पर्धा वाले कोर्स बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मत्स्य विश्वविद्यालय में जो कार्य अडॉप्ट किए गए हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा और नए विषय खोले जाएंगे।
जैन रामसिंह
वार्ता
image