Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा सदस्यता अभियान कार्यशाला संपन्न

जयपुर 30 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्यता अभियान को लेकर जयपुर सहित विभिन्न जिलों में कार्यशालाओं का आयोजन किया गया।
जयपूर में प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यशाला में पूर्व प्रदेश अध्यक्षता ड़ा.अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि इस अभियान को सर्वस्पर्शी एवं सर्वव्यापी बनाने के लिए प्रत्येक वर्ग के व्यक्ति, संस्थाओं एवं समितियों तक जाकर पार्टी का सदस्य बनाने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जायेगा। कार्यशला में जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने बताया कि छह जुलाई को राष्ट्रीय स्तर पर संगठन पर्व सदस्यता अभियान-2019 का शुभारम्भ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किया जायेगा। प्रदेश में इस अभियान की शुरूआत सात जुलाई को जयपुर के नारायणसिंह सर्किल स्थित तोतूका भवन में की जायेगी।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि संगठन पर्व सदस्यता अभियान आज आयेाजित कार्यशालाओं में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ चूरू में, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया उदयपुर शहर-उदयपुर देहात में, सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक एवं विधायक सतीश पूनियां भरतपुर-धौलपुर में उपस्थित रहें। साथ ही प्रदेश के सीकर, प्रतापगढ़, झुन्झुनूं, कोटा शहर, कोटा देहात, राजसमंद, अजमेर देहात, टोंक, पाली, बीकानेर शहर, बीकानेर देहात, सिरोही जिलों में सदस्यता अभियान की कार्यशालाओं का आयोजन किया गया।
रामसिंह
वार्ता
image