Friday, Mar 29 2024 | Time 13:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हत्या के मामले का संदिग्ध आरोपी ने आत्महत्या का किया प्रयास

श्रीगंगानगर, 02 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में कार को नहर में कूदाकर ग्राम विकास अधिकारी नवनीत आर्य की हत्या के मामले के संदिग्ध आरोपी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है।
सदर थाना पुलिस के अनुसार निकटवर्ती गांव पठानवाला (चक 17 एम एल) निवासी अश्विनी गोदारा सोमवार सुबह नवनीत आर्य के भाई अनुराग जाखड़ के आनंद विहार कॉलोनी स्थित मकान में घुस आया। अनुराग और उसके परिवार वालों को डराने धमकाने लगा कि उन्होंने उसके खिलाफ नवनीत की हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर ठीक नहीं किया। वह आत्महत्या कर रहा है और उन सब लोगों को इसमें फंसा देगा। इस दौरान अश्विनी की तबीयत बिगड़ने पर पड़ोस के लोग उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि गत 16 जून को नवनीत आर्य पुत्री युक्ता एवं साला अश्विनी के साथ अपने ससुराल पठानवाला से आ रहा था कि श्रीगंगानगर के समीप पहुंचने पर अश्विनी को याद आया कि उसका मोबाइल फोन घर छूट गया है। उसने कार वापस पठानवाला के लिए मोड़ ली। रास्ते में बारहमासी नहर के झूलेवाला पुल के पास कार नहर में जा गिरी। आरोप है कि अश्विनी ने जानबूझकर नहर में कार को गिरा दिया और खुद चलती कार से बाहर कूद गया। इसमें नवनीत की मौत हो गई जबकि युक्ता को आस पास के लोगों ने बचा लिया था।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image