Friday, Apr 19 2024 | Time 03:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लापरवाही के चलते चिकित्सक एपीओ

झुंझुनू, 04 जुलाई (वार्ता) राजस्थन में झुंझुनू के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुभाष खोलिया ने गुरूवार को अनियमिता और लापरवाही बरतने वाले दो चिकित्सकों में एक को एपीओ और दूसरे को चार्जशीट देने की कार्रवाई की है।
डॉ. खोलिया ने आज बताया कि 27 जून को जिला न्यायाधीश के दौरे की सूचना पीएचसी बख्तावरपुरा के चिकित्सा प्रभारी डॉ. अंकुर कटेवा को दिए जाने के बाद भी उनके आगमन के दौरान डॉ. कटेवा का उपस्थित नहीं होने, अस्पताल के लेबर रूम सहित परिसर में साफ-सफाई नहीं रखने, उच्चाधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना करने पर डॉ. अंकुर कटेवा को तत्काल प्रभाव से निदेशालय जयपुर के लिए एपीओ कर दिया गया।
इसी प्रकार नवलगढ़ के एसडीएम एवं बीसीएमओ द्वारा 22 एवं 24 जून को किये गए चिकित्सा संस्थानों के निरीक्षण में पीएचसी बाय पर कार्यरत डॉ. सुभिता के बिना सूचना के अनुपस्थित पाए जाने पर उन्हें 17 सीसी की चार्जशीट थमाई गई है। डॉ. खोलिया ने बताया कि चिकित्सा सेवा में लापरवाही और अनियमिता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही की जाएंगी।
सर्राफ सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image