Friday, Apr 26 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कच्छा बनियान गिरोह लाखों रुपये और आभूषण लूटकर फरार

भरतपुर, 08 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र में कल रात कच्छा बनियान गिरोह के करीब आधा दर्जन बदमाश एक खेत में निर्मित एक मकान पर धावा बोलकर लाखों रुपये की नकदी एवं स्वर्णाभूषण लूटकर फरार हो गये।
थानाधिकारी राजेश खटाना ने आज बताया कि गांव से बाहर एक खेत में बने मकान में तारासिंह जाट घर से बाहर सो रहे थे जबकि महिलाएं घर के अंदर अकेली थीं। तभी कच्छा बनियान गिरोह के करीब आधा दर्जन बदमाशो नें घर की चारी दीवार लांघकर घर मे प्रवेश किया और महिलाओं पर लाठियों से हमला करके उन्हें आतंकित कर दिया। वे एक छोटी सन्दूक अपने साथ ले गए जिसमें दो लाख रुपये नकद और स्वर्णाभूषण थे।
उन्होंने बताया कि बाद में खाली सन्दूक खेत से बरामद किया गया। लूट की इस वारदात के बाद पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया और बदमाशों की गिरफ्तारी के सख़्त निर्देश दिए है। उल्लेखनीय है कि इस वारदात से एक दिन पहले चोरों ने शहर के उद्योगनगर थाना क्षेत्र के दो गांवों में एक साथ चार घरों को निशाना बनाया और लाखों रुपये की नकदी स्वर्णाभूषण लूटने के बाद एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी थी जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।
गुप्ता सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image