Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक का शव बरामद

झुंझुनू 08 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी कस्बे में कब्रिस्तान के निकट पुलिस ने आज एक युवक का शव बरामद किया।
पुलिस के अनुसार सुबह मंदिर में पूजा करने जा रहे लोगों ने शव पड़ा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर शव बरामद किया। मृतक युवक की पहचान उदयपुरवाटी के निकटवर्ती तिवाड़ी की ढाणी का निवासी विक्रम जीत शर्मा पुत्र श्यामलाल शर्मा के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि शव करीब छह से सात घंटे पुराना है। युवक के चेहरे को पत्थरों से कुचला हुआ है। शव के पास खून से सने हुए दो पत्थर मिले हैं। युवक के शव के पास एक टूटी हुई बीयर की बोतल भी मिली है। युवक के सर पर गंभीर चोटों के निशान दिखाई दे रहे हैं।
नवलगढ़ पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र मूंड एवं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image