Friday, Mar 29 2024 | Time 07:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एटीएम से पैसे की ठगी का आरोपी गिरफ्तार

अलवर 20 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अलवर शहर के अरावली विहार थाना पुलिस ने एटीएम से पैसे की ठगी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया की काला कुआ निवासी ओमप्रकाश शर्मा ने गत चार जुलाई को दर्ज करवायी रिपोर्ट में बताया कि वह एटीएम से बीस हजार रुपये निकालने गए थे तभी एटीएम के अंदर दो युवक खड़े हुए थे एटीएम में जैसे ही कार्ड लगाकर बीस हजार रुपये निकालने लगे तो पैसे नही निकले उसके बाद वह वहां से चला गया लेकिन मोबाइल में बीस हजार रूपये निकलने का मैसेज आया। वह इसी समय जैसे ही दुबारा एटीएम पर आए तो दोनों युवक वहा से निकल गए।
पुलिस ने इस मामले में एक टीम बनाकर एक आरोपी अनुज गिरफ्तार किया था लेकिन दूसरे आरोपी कान्हा उर्फ बिजेंद्र फरार था जिसको कल शाम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया की एटीएम पर जाकर बटन को हैक कर देते है जिससे पैसे विड्रॉल नही हो पाते है, उसके बाद जैसे ही लोग पैसे निकालने आते है तो पैसे एटीएम से नही निकलते उसके बाद लोग जैसे ही एटीएम से चले जाते है तो एटीएम मशीन के विड्रॉल बटन को प्रेस कर पैसे निकाल लेते है। आरोपियों ने पूर्व में भी भरतपुर बस स्टैंड एटीएम से पैसे निकालने की वारदात को अंजाम दिया था।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image