Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रक की टक्कर से कार में सवार दो युवकों की मौत

श्रीगंगानगर 24 जुलाई (वार्ता)राजस्थान के चुरू जिले में रतनगढ़ थाना क्षेत्र में मेगा हाईवे पर आज सुबह कार और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से दो युवकों की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। मृतक और घायल श्रीगंगानगर जिले के निवासी हैं।
रतनगढ़ थाना पुलिस के अनुसार आज सुबह मेगा हाईवे पर मालासर व टोल नाके के बीच दोनों वाहनों में आमने-सामने से काफी जोरदार टक्कर हुई। टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सामान से लदा हुआ ट्रक पलट गया। कार में चार युवक सवार थे। दो युवकों के काफी गंभीर चोटें आई जबकि दो मामूली घायल हो गए। चारों घायलों को रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान अमन चहल (35) पुत्र गुलशेर सिंह तथा मनदीप सिंह उर्फ मनी (30) पुत्र बीकरसिंह की मौत हो गई।यह दोनों श्रीगंगानगर के समीप मोहनपुरा और सुंदरपुरा गांव के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार घायलों में मोहनपुरा का हर्षदीप चहल(21) पुत्र यादवेंद्रसिंह और एक कमल नामक युवक शामिल है। हासिल जानकारी के अनुसार हर्षदीप का जयपुर में इलाज चल रहा है।
सेठी पारीक रमेश
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image