Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रोड़वेज-इनोवा की भिडंत में चार घायल

झुंझुनू, 27 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के गुढ़ागौड़जी राजमार्ग नंबर 37 पर शनिवार को राजस्थान परिवहन निगम की बस एवं इनोवा कार की भिड़ंत में कार में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूत्रों के अनुसार गुहला निवासी महेश, नरेंद्र और रामावतार इनोवा कार में बैठकर कर गुढ़ागौड़जी से उदयपुरवाटी आ रहे थे कि रघुनाथपुरा बस स्टैंड के पास सामने से आ रही रोडवेज बस से इनोवा की भिडन्त हो गई जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुये तीनों को उपचार के लिए उदयपुरवाटी अस्पताल लाया गया जहां से गंभीर हालत में उन्हें सीकर रैफर कर दिया।
हादसे के बाद सड़क पर दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से शुरू करवाई।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image