Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अतिरिक्त सचिव ने लिया जल संरक्षण के कार्यो का जायजा

सिरोही 28 जुलाई (वार्ता) केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव अलका उपाध्याय ने रविवार को सिरोही जिले की रेवदर तहसील में जल संरक्षण के तहत किए गए कार्यो का जायजा लिया।
श्रीमती उपाध्याय ने इस दौरान अधिकारियों से कहा कि वे सरकार की योजना का लाभ नीचे स्तर पर समय सीमा मे मिले, उसके लिए कार्य समय पर पुरा हो ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी नाथुसिंह राठौड एवं जल संरक्षण के अधीक्षण अभियंता के साथ अतिरिक्त सचिव उपाध्याय ने रेवदर में निर्माणाधीन के पी संघवी राजकीय महाविधालय के निकट उसकी भराव क्षमता एवं उसके आस पास वृक्षारोपण की संम्भावनाओं पर फीडबेक लिया।
अधिकारियो ने उन्हें बताया कि पांच करोड से बन रहे कालेज भवन के साथ साथ भारत सरकार ने भी विज्ञान भवन एवं अन्य विकास कार्यो के लिए प्रथम चरण में छि करोड रूपये आवंटित किए है जिसका कार्य भी चल रहा हैं। अतिरिक्त सचिव ने कहा कि जीवन में शिक्षा भवन बनवाना बहुत ही बडा दान हैं ओर इस दान से हजारों युवक-युवतियां शिक्षित होकर आगे बढेंगे। उन्होने थल गांव में नरेगा एवं अन्य योजनाओं में बने जल संरक्षण के कार्यो को भी देखा।
रामसिह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image