Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस ने दो व्यापारियों को मुक्त कराया

अलवर, 28 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बड़ौदामेव थाना पुलिस ने फिरौती के लिए बंधक बनाए गए दो भैंस व्यापारियों को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से फिरौती के दो लाख रुपये और चार मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि बरसाना उत्तर प्रदेश निवासी राजू मामला दर्ज करते हुए बताया कि 26 जुलाई को सुबह दस बजे उसका भाई अतर सिंह एवं भतीजा रूपी भैंस खरीदने के लिए नगर बड़ौदामेव की तरफ गए थे तभी वहां से फोन आया कि दोनों को बंधक बना लिया है और वे 10 लाख रुपये की फिरौती के दें। बाद में सौदा दो लाख रुपये में तय हो गया।
उसी दौरान पीड़ित पक्ष ने मुकामी पुलिस और बड़ौदामेव पुलिस को सूचना दी कि बदमाश दोनों भैंस व्यापारियों को बड़ौदामेव के एक कॉलेज के पीछे एक मकान में ले गए हैं जहां तीन व्यक्ति और मौजूद हैं। वे उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी करके दोनों भैंस व्यापारियों को अपहरणकर्ताओं के कब्जे से मुक्त करा लिया और वहां भरतपुर के नगर इलाके के निवासी हनीफ, इंदौर, किशन और बलराम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनको आज अदालत में पेश किया जहां से सभी चारों बदमाशों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
जैन सुनील
वार्ता
image