Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उपचुनाव के लिये दोनों दलो ने शुरू की तैयारियां

अजमेर 29 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में नगर निगम तथा सरवाड़ नगर पालिका के लिए क्रमशः दो एवं एक वार्ड के लिए चार अगस्त को होने वाले उपचुनाव के लिए दोनों प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस एवं विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तैयारियां शुरू कर दी है।
दोनों दलों ने वार्डों में जन सम्पर्क एवं बैठके आयोजित कर अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति बनाई है। निगम के वार्ड 52 में कांग्रेस प्रत्याशी दीनदयाल शर्मा एवं भाजपा प्रत्याशी संजय गर्ग तथा निर्दलीय संदीप तंवर के बीच त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना है तो वहीं वार्ड 22 से कांग्रेस की सावित्री गुर्जर तथा भाजपा की गायित्री सोनी के बीच सीधी टक्कर है। सभी प्रत्याशी व दल पूरी तरह से चुनाव प्रचार करने व चुनाव जीतने के लिए भागदौड़ कर रहे है।
शहर कांग्रेस ने आज दोनों वार्डों में शहर अध्यक्ष विजय जैन, प्रदेश सचिव महेंद्र सिंह रलावता तथा पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा चुनाव को गंभीरता से लेते हुए चुनाव में जुटने का निर्देश दिया।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image