Friday, Apr 26 2024 | Time 04:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लापता प्रोपर्टी डीलर का शव नहर में बरामद

श्रीगंगानगर 31 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में चार दिन पूर्व लापता हुए एक प्रोपर्टी डीलर का शव आज जिले के मुकलावा थाना क्षेत्र के एक नहर में बरामद हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के जी ब्लॉक के निवासी प्रोपर्टी डीलर के संचालक गौरव सुखीजा (34) गत रविवार को लापता हो गया था जिसकी रिपोर्ट सदर थाना में दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो गौरव सुखीजा की कार श्रीगंगानगर -हनुमानगढ़ मार्ग पर नाथांवाली से आगे बारहमासी नहर के समीप एक होटल की पार्किंग में खड़ी मिली। गौरव सुखीजा कार के साथ अपना मोबाइल फोन भी वहीं छोड़कर चला गया था।
पिछले तीन दिन से गौरव सुखीजा की तलाश परिवार वाले बारहमासी नहर और इससे निकलने वाली वितरिकाओं में कर रहे थे। कल देर रात मुकलावा थाना क्षेत्र में चक 14 पीएस के पास पीएस नहर वितरिका में एक युवक की लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस ने इसकी शिनाख्त गौरव सुखीजा के रूप में की गई।
पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image