Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चिकित्साधिकारी को धमकी देकर तीन लाख रुपये मांगने के दो आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 02 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में ब्लॉक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महेश गुप्ता को कुख्यात गिरोह सरगना लारेंस बिश्नोई के नाम से धमकी देकर तीन लाख रुपये मांगने के आरोपी दो युवकों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी रामकुमार लेघा ने बताया कि कल दोपहर में आरोपियों ने डा0 महेश गुप्ता को कुख्यात गिरोह सरगना लारेंस के नाम से धमकीभरा पत्र भेजा जिसमें उन्हें धमकाया गया कि अगर तीन दिन में तीन लाख रुपए नहीं दिए तो उसे एवं उसके पुत्र को गोली से उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर करण सेन उर्फ करणी नाई (25) और नवीन उर्फ कुक्की (25) यादव को गिरफ्तार करके इस मामले का पटापेक्ष कर दिया।
उन्होंने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। करण सेन कस्बे में नाई की दुकान करता है जबकि कुक्की यादव आपराधिक प्रवृत्ति का है। इन दोनों ने डॉक्टर से रुपये ऐंठने के लिए लॉरेन्स के नाम से धमकी देने की योजना बनाई थी, लेकिन डा़ गुप्ता ने पुलिस को इत्तिला कर दी।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image