Friday, Apr 19 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आधा घंटे में लूट की तीन वारदातें

अलवर, 03 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर शहर में शनिवार को बदमाश तीन स्थानों पर महिलाओं से सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गये।
पुलिस सूत्रों ने स्कीम नं. 10 स्थित जैन भवन के सामने धर्मचन्द जैन की करीब 60 वर्षीय पत्नी सीता देवी जैन अपने पति की दुकान के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान एक बाईक पर दो जने आये और सीता देवी जैन से कहा कि वे अलवर के एसपी ऑफिस से आये हैं, एसपी साहब ने हमें समझाने के लिये भेजा है कि कोई भी महिला जेवर पहनकर नहीं निकले। इस तरह से बातों में उलझाकर उन्होंने उसके गले से करीब दो तोला की सोने की चैन, एक अंगूठी उतरवा ली। ये जेवरात उतरवाने के बाद बदमाशों ने एक कागज में रख दिये और महिला को दूसरे कागज में कुछ पकड़ा दिया। बाद में महिला ने कागज खोलकर देखा तो सारा माजरा समझ में आया तो महिला ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। इसी तरह की वारदात रमादेवी जैन और प्रेमवती अग्रवाल के साथ भी की गई।
पुलिस उपाधीक्षक दिनेश रेहड़िया ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चेहरे सामने आये हैं और इनके ईरानी गिरोह से जुड़े होने की संभावना है। ये बदमाश वारदात करने के बाद उस शहर को छोड़ देते हैं। इन बदमाशों को शीघ्र पकड़ लिया जायेगा।
जैन सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image